You are currently viewing 2023 में बंद होगी गूगल की यह बेहतरीन सर्विस, जमकर हो रहा है विरोध

2023 में बंद होगी गूगल की यह बेहतरीन सर्विस, जमकर हो रहा है विरोध

2023 में बंद होगी गूगल की यह बेहतरीन सर्विस, जमकर हो रहा है विरो

How Google Works | HowStuffWorks

2023 में बंद होगी गूगल की यह बेहतरीन सर्विस, जमकर हो रहा है विरोध: क्या आपको मालूम है की गूगल ने गूगल क्रोम ब्राउज़र जैसी बेहतरीन वेबसाइट को बंद करने का ऐलान किया तो अब सभी लोगो के मन में यह सवाल आ रहा है की वे लोग जिसका समाधान न मिलने पर गूगल से सर्च किया करते थे यदि अब गूगल बंद होने पर वह यूट्यूब पर सर्च किया करेंगे। 2023 में बंद होगी गूगल की यह बेहतरीन सर्विस, जमकर हो रहा है विरोध पर हालही में गूगल ने यह भी कहा था कि वह क्रोम वेब ब्राउजर टेक्नोलॉजी को जनवरी 2022 तक हटा लेगा। परन्तु अब गूगल ने जनवरी 2022 तक का समय दे दिया था।






Microsoft Ne Windows 8.1 Support Band Karne Ka Kiya Ailaan ये है इस्तेमाल करने की आखिरी तारीख

पर अब गूगल ने दुनिया की सबसे बेहतरीन कंपनी गूगल ने एक नया फैसला लिया है की गूगल से उसकी क्रोम वेब ब्राउजर टेक्नोलॉजी को हटाने का विरोध किया जा रहा था। गूगल ने कहा है कि वह क्रोम वेब ब्राउजर टेक्नोलॉजी को साल 2023 के अंत तक हटाएगा। गूगल क्रोम ब्राउज़र की टेक्नोलॉजी की हेल्प से एड ट्रैकिंग करता है और वह जान लेता है कि यूजर क्या सर्च कर रहा है।

नई टेक्नोलॉजी आने में लगेगा समय

गूगल का कहना है कि वह पुरानी टेक्नोलॉजी के बदल कर नई टेक्नोलॉजी लायी जाएगी। 2023 में बंद होगी गूगल की यह बेहतरीन सर्विस, जमकर हो रहा है विरोध जिसके लिए गूगल ने समय और ले लिया और क्रोम के प्राइवेसी इंजीनियरिंग के डायरेक्टर विनय गोयल का कहना है

Sabse Sasta ANC Earbuds सबसे सस्ते प्रीमियम इयरबड्स – कैसे चुनें सबसे अच्छा ब्लूटूथ हेडफोन?

कि यह इस काम को करना थोड़ा मुश्किल है और साथ ही जिम्मेदारी से भरा काम है। इसके लिए हमें ज्यादा टाइम चाहिए होगा। इस टेक्नोलॉजी को बनाने के लिए गूगल सभी पब्लिशर्स और एड एजेंसी की एडवाइस लेंगे

एड ट्रैकिंग टेक्नोलॉजी का कर रहे है विरोध

यूरोपीय यूनियन और ब्रिटेन में इस एड ट्रैकिंग टेक्नोलॉजी के विरोध के लिए आवाज उठायी। इस पर गूगल ने सभी लोगो को यह दिलासा दिया की वह एड ट्रैकिंग टेक्नोलॉजी पर नए सिरे से काम शुरु करेंगे।

और उसे बिल्कुल वैसा ही बनाएगा जैसा होना चाहिए। इसके अलावा गूगल ने यह भी कहा है कि वह ऐसा कोई भी काम नहीं करेंगे 2023 में बंद होगी गूगल की यह बेहतरीन सर्विस, जमकर हो रहा है विरोध जिसकी वजह से किसी भी एड कंपनी या एजेंसी को कोई भी हानि दिक्क्त न हो।

Google Kab Launch Hua Tha

सितम्बर 4, 1998

गूगल कंपनी के मालिक लैरी पेज और सर्गेई ब्रिन है. अगर इनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाये तो ये अमेरिकी बिज़नेसमेन है और Larry Page का जन्म 26 मार्च 1973 को संयुक्त राज्य अमेरिका में हुआ था और Sergey Brin का जन्म 21 अगस्त 1973 को मास्को, रूस में हुआ था.
गूगल को पहले BackRub के नाम से जाना जाता था.
गूगल 1 दिन में कितना कमा लेता है?
Google एक दिन में 58 से 60 करोड़ अमेरिकी डॉलर कमाता है।






गूगल एक घंटे में कितना पैसा कमाता है।
गूगल हर घंटे लगभग 2.5 करोड़ अमेरिकी डॉलर की कमाई करता है।

 

 

5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments