Saturday, March 2, 2024
HomeमनोरंजनAlia-Ranbir Daughter Raha Video: जानिए क्यों रखा है यही नाम दोनों ने...

Alia-Ranbir Daughter Raha Video: जानिए क्यों रखा है यही नाम दोनों ने बॉलीवुड में नाम कमाया

आलिया-रणबीर की बेटी राहा वीडियो: जानें उन्होंने बॉलीवुड में यह नाम क्यों चुना? रणबीर कपूर इस समय अपनी फिल्म “एनिमल” की सफलता को लेकर सुर्खियों में हैं, जबकि आलिया भट्ट “गंगूबाई काठियावाड़ी” और “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” जैसी फिल्मों से धूम मचा रही हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि रणबीर और आलिया की एक बेटी है जिसका नाम राहा है। राहा के जन्म के बाद कपल ने उन्हें कुछ हद तक सोशल मीडिया से दूर रखा था. हालाँकि, क्रिसमस के मौके पर रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी को एक वीडियो में लोगों के सामने पेश किया जो वायरल हो गया है।

क्रिसमस के दिन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के साथ मीडिया के सामने आए। रणबीर ने राहा को अपनी बाहों में पकड़ रखा था और वह सफेद पोशाक में मनमोहक लग रही थीं। मीडिया ने दंपति की बेटी की प्रशंसा की और रणबीर और आलिया ने शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद व्यक्त किया।

Alia-Ranbir Daughter Raha Video

 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इससे पहले अपनी बेटी के नाम की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर एक धुंधली तस्वीर साझा की थी। इस जोड़े ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर रखा है। उनके नाम की घोषणा के दौरान, उन्होंने एफसी बार्सिलोना की जर्सी की एक झलक के साथ उनकी एक तस्वीर साझा की थी, जिस पर “राहा” लिखा था, जो उनके जन्म के दौरान ली गई थी। नाम का खुलासा होने के बाद राहा को बधाइयों का तांता लग गया है.

दिल छू लेने वाले क्रिसमस वीडियो ने प्रशंसकों को राह कपूर का आनंददायक परिचय प्रदान किया है, और यह देखना बाकी है कि यह जोड़ा भविष्य में अपने परिवार के बारे में और कितना साझा करेगा।

RELATED ARTICLES
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Most Popular