You are currently viewing Google Task Mate Referral Code कैसे मिलेगा?

Google Task Mate Referral Code कैसे मिलेगा?

Google Task Mate Referral Code kaise milega  task mate referral code today , task mate referral code 2022 , गूगल कार्य दोस्त रेफरल कोड , google task mate referral code india , google se paise kaise kamaye , task mate email id

दोस्तों Google पर सभी को belive है इसलिए Google जब भी मार्केट में कोई प्रोडक्ट लांच करता है तो हर कोई उसका उपयोग करना चाहता है और Google ने फिर से एक mobile app launch किया है जिसका name है Google task mate और आज हर व्यक्ति Google task mate referral code या फिर invitation code Google पर सर्च कर रहा है अगर आप भी उन्हीं में से एक है तो यहां पर आपको Google Task Mate Invitation Code की पुरी जानकारी दिया जायेगा इस पोस्ट में आज आप जानेंगे कि Google Task Mate क्या है? , Google Task Mate Join कैसे करें? , Google Task Mate से पैसे कैसे कमाऐं? , Google Task Mate Referral Code कैसे मिलेगा?





Google टास्क मेट क्या है?

Google Task Mate Referral Code kaise milega  – Google Task Mate एक money making app है जिसे की Google द्वारा तैयार किया गया है. इस app के जरिये यूज़र्स इसके दिए गए टॉक्स को पूर्ण कर आसानी से अच्छे पैसे कमा सकते हैं. वैसे मैने पहले भी कहा है की यह app अभी टेस्टिंग phase में है.

इसलिए इस app का access केवल कुछ selected लोगों तक ही शिमित है. वहीँ यह अप्प अभी Google Play Store में उपलब्ध भी है “Early Access” मोड में, वहीँ इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको इसके referral system से गुजरना पड़ेगा जिसके लिए आपको invitation code या referral code की जरुरत पड़ेगी.

Application Name Task Mate
Developer Google LLC
Launch Date 19-Nov-20
Current Version 1.4.0
Type Money Earning
Installs 1,000,000+

Google टास्क मेट रेफरल कोड या Invitation Code क्या है?

Google Task Mate Referral Code या Invitation Code वो कोड है जिसके द्वारा आप इस app के referral सिस्टम के जरिये पैसे कमा सकते हैं. वहीँ इसके अलावा कोई भी तरीका नहीं है इस Google टास्क मेट का इस्तेमाल करने के लिए. Google Task Mate Referral Code kaise milega बहुत से टॉक्स अक्सर बहुत से businesses के द्वारा दिए गए होते हैं, जैसे की पास के रेस्टुरेंट की फोटो खींचना, एक sentence को अंग्रेजी से अपनी regional भाषा में ट्रांसलेट करना, surveys को पूर्ण करना इत्यादि.

लोग उन कार्यों को लेने के लिए भी चुन सकते हैं जिनमें वे रुचि रखते हैं. कोई व्यक्ति चाहे तो कुछ कार्यों को छोड़ भी सकता है. इसके अतिरिक्त, ऐप use को किसी भी time और कहीं से भी कार्यों को पूरा करने की अनुमति देता है. जो की वाकई बहुत ही बढ़िया है. Google Task Mate Referral Code kaise milega work  के लिए उपयोगकर्ताओं को अपने स्थानों के करीब व्यवसायों पर जाने और चित्रों को क्लिक करने की आवश्यकता हो सकती है. इसके अलावा, यह उपयोगकर्ता को वह धनराशि भी दिखाएगा जो वे कार्य पूरा करने के लिए उन्हें मिलेंगे.

Google उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत डेटा का उपयोग अपनी मैपिंग सेवाओं को बेहतर बनाने और लोगों के स्थानीय क्षेत्र में ऑनलाइन कारोबार करने के लिए भी करेगा. तो इसमें दोनों ही का ही फायदा हमें नज़र आता है.

For Website Design , Amazon and Flipkart Services , Contact/ WhatsApp- 9355261428

Google Task Mate App पर Account कैसे बनाएं

गूगल टास्क मेट एप पर अकाउंट बनाने के लिए सबसे पहले आप इस app Task Mate को डाउनलोड करिए, या फिर आप अपने मोबाइल में प्ले स्टोर पर जाकर ये नाम टाइप करके सर्च करके भी डाउनलोड कर सकते हैं।

डाउनलोड करने के बाद जब आप इसे पहली बार ओपन करेंगे तो आपके मोबाइल में एक्टिव ईमेल ये खुद ही डिटेक्ट कर लेगा आप चाहे तो इस ईमेल के ऊपर क्लिक करके चेंज भी कर सकते हैं फिर नीचे Get Started के ऊपर क्लिक करें। (नीचे चित्र देखें)

google task mate app

Get Started पर क्लिक करने के बाद ये एप आपसे लैंग्वेज चुनने के लिए बोलेगा, लैंग्वेज में दो भाषाएं ही रहेगी हिंदी और इंग्लिश हम यहां पर हिंदी भाषा को चुनेंगे इसके लिए हिंदी पर क्लिक करना है।

भाषा के ऊपर क्लिक करते ही आप वेट लिस्ट वाले पेज पर आ जाएंगे अब यहां पर नीचे “वेटलिस्ट में शामिल हो” के पीले बटन पर क्लिक करें। (नीचे चित्र देखें)

task mate join waitlist

अब इस ऐप के एग्रीमेंट को Accept करने के लिए “समझौता स्वीकार करें” के बटन पर क्लिक करें अगर आप यहां पर इंग्लिश भाषा चुनें हैं तो फिर इस बटन पर Accept Agreement लिखा होगा। (नीचे चित्र देखें)

task mate Accept Agreement

अब आपको अपना लोकेशन या जगह के जानकारी को रजिस्टर करना होगा इसके लिए “जगह की जानकारी रजिस्टर करें” के बटन पर क्लिक करें। (नीचे चित्र देखें)

register location on task mate app

अब आपके सामने मैप ओपन हो जाएगा और आपके लोकेशन की जानकारी दिखाई जाएगी अब आप नीचे “आगे बढ़े” के बटन पर क्लिक करें। (नीचे चित्र देखें)

choose lockation

Google Task Mate Se Paise Kaise Kamaye – अब आपसे जीएसटी नंबर मांगा जाएगा अगर आपके पास जीएसटी नंबर है तो फिर “हां” पर क्लिक करें और अपने जीएसटी नंबर डालें।

और अगर आपके पास जीएसटी नंबर नहीं है तो फिर “ना” पर क्लिक करें और नीचे “आगे बढ़े” के बटन पर क्लिक करें। (नीचे चित्र देखें)

gst no on task mate

अब आप तीन ऐसे भाषा चुनें जिस भाषा के बारे में आपको अच्छी तरह से ज्ञान हो क्योंकि इसी भाषा में यहां पर आपको टास्क दिए जाएंगे, अगर आप कोई एक ही भाषा जानते हैं तो फिर एक ही भाषा चुन लें।

इसके लिए भाषा पर क्लिक करके टिक मार्क करें और फिर नीचे “सबमिट करें” के बटन पर क्लिक करें। (नीचे चित्र देखें)

choose language on task mate

अब एक बार फिर से सबमिट के बटन पर क्लिक करें और इतना करते ही आप Google Task Mate App के वेटलिस्ट में शामिल हो जाएंगे।

अब आप कुछ दिन का इंतजार करें, हो सकता है आपको एक हफ्ता इंतजार करना पड़े या एक से 2 महीना भी इंतजार करना पड़ सकता है।

फिर आपके पास एक ईमेल आएगा जैसे मुझे आया था। ईमेल में लिखा हुआ है कि आपको Task Mate App में शामिल कर लिया गया है, अब आप अपना उसी ईमेल से ऐप दोबारा से लॉगिन करें।

ध्यान रहे ई-मेल आने के 14 दिन के अंदर आपको अपना टास्क मेट ऐप को ओपन करके और काम शुरु कर देना है।

Google टास्क मेट से पैसे कैसे कमाए

Google Task Mate Referral Code kaise milega  से पैसे कमाने के लिए आपको उसमें दिए गए सभी tasks को पूर्ण करना होता है. जिससे आप यदि उन टॉक्स को पूर्ण करते हैं तब आपको सच में पैसे मिलते हैं app के wallet पर. जिसे आप चाहें तो withdraw कर सकते हैं अपने बैंक अकाउंट में.

Google Task Mate App se Paise kaise kama सकते हैं ? इसके लिए एप्प को डाउनलोड करना होता है। जिसके बाद उपयोगकर्ता को एप्प में दिए गए टास्कों को पूरा करना होता है। सभी टास्कों को पूरा करने पर प्राप्त धनराशि यूजर के खाते में आती है

Task Mate App में गूगल हमारे लिए कई तरह के छोटे-छोटे टास्क उपलब्ध कराएगा और उसे हम कुछ ही मिनटों में पूरा करके पैसे कमा पाएंगे।

अभी Google Task Mate App Beta वर्जन में चल रहा है इसलिए इस एप से पैसे कमाने के लिए या तो आपके पास रेफरल कोड होना चाहिए या फिर आप वेट लिस्ट में शामिल हो सकते हैं।

जैसे ही आप वेट लिस्ट में शामिल होते हैं वैसे ही 1 हफ्ते से लेकर 1 महीना या फिर 2 महीने के अंदर आपके पास गूगल के तरफ से एक ईमेल आएगा।

और आपको बताया जाएगा कि आप इस ऐप में ज्वाइन हो चुके हैं और फिर आप इस ऐप को चला के पैसे कमा पाएंगे।

यहाँ पर आपको बताये गए सभी tasks को पूर्ण करना होता है. ये सभी tasks आपके प्रोफाइल के और आपके इंटरेस्ट के हिसाब से आते हैं. उदहारण के लिए.

Serial No                         Tasks
1 Capture करें Photo किसी Shop के Fronts की
2 Record करें Spoken Sentences
3 Transcribe करें कुछ Sentences
4 Check करें Shop Details
5 Record करें कुछ Sentences जो की app पर दिखाए गए हैं
6 Answer करें survey questions वो भी आपके preferences की
7 Translate करें sentences English से अपने local language में

Google Task Mate Referral Code kaise milega   ऐप को यहां लिंक पर Google Play Store पर जाकर उपयोगकर्ताओं द्वारा आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है. हालाँकि, ऐप अभी बीटा में है और यह नए उपयोगकर्ताओं के लिए एक रेफरल सिस्टम पर काम करता है. इसका मतलब है कि आपको ऐप का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए एक रेफरल कोड की आवश्यकता होगी.

इसलिए, यदि आप ऐप को आज़माने के इच्छुक हैं, Google Task Mate Referral Code kaise milega  तो ऐप तक पहुंचने का आपका एकमात्र तरीका Google टास्क निमंत्रण है. अभी, रेफरल कोड प्राप्त करने का एकमात्र तरीका निमंत्रण के माध्यम से है. आपको यह भी सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि जितनी जल्दी हो सके कोड का उपयोग करें जैसे ही आपको प्रत्येक घंटे मिलता है.

Google Task Mate App से पैसे कैसे कमाएं

google task mate app से पैसे कैसे कमाएं इसके लिए हमें चार चरणों को पूरा करना होगा।

  • Google Task Mate App को डाउनलोड करना
  • अपना ईमेल आईडी के द्वारा वेटिंग लिस्ट में शामिल होना है।
  • अपना लोकेशन रजिस्टर करना।
  • अब अपना भाषा चुनना, जिस भाषा में आप इस ऐप पर काम करना चाहते हैं।
  • आपका सेलेक्शन हो जाने पर आपको एक ईमेल प्राप्त होगा।
  • ई-मेल प्राप्त हो जाने पर दोबारा से Task Mate App में लॉग इन करना और फिर पैसे कमाना शुरू करना।

Google Task Mate Referral Code Latest

Google Task Mate Referral Code kaise milega   अभी केवल उपलब्ध है कुछ selected users के लिए ही. यदि आप भी इस कोड की तलाश में है तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की जो भी साइट्स ये claim करते हैं की उनके पास task mate referral code है तो उनमें से केवल कुछ ही के पास ही ये शायद हो सकता है.

Code: UEC4Y7 (Working)
Code: P14MLA (Working)
Code: CH7NB6 (Working)
Code: K87UH5 (Working)
Code: 39DKB4 (Expired)
Code: RS43TF (Expired)
Code: 7BRK81 (Expired)
Code: C5HW0A (Expired)
Code: 2BKHX5 (Expired)
Code: 54Q6XK (Expired)
Code: 24HMZ7 (Expired)
Code: 24HMZ7 (Expired)

Google टास्क मेट ऐप का परीक्षण भारत में किया जा रहा है, इसलिए इसका उपयोग करने के लिए उपयोगकर्ताओं को एक रेफरल कोड की आवश्यकता होती है. कई वीडियो दावा करते हैं Google Task Mate Referral Code kaise milega  कि वे Google टास्क मेट रेफरल कोड प्रदान करते हैं, लेकिन यह सच नहीं है. आप Google टास्क मेट ऐप को केवल तभी डाउनलोड कर सकते हैं जब आपके पास एक रेफरल कोड हो.

Google Task Mate Invitation Code Limit

Google ने Google Task Mate Invitation Code केवल कुछ ही लोगों को प्रदान किया है, वहीँ इसमें भी एक लिमिट है.

Google Task Mate Referral Code kaise milega  यदि आपके पास Invitation Code है तब भी आप केवल उस Google Task Mate Referral Code को 3 Users को ही दे सकते हो या रेफेर कर सकते हो. ऐसी ही आगे की चैन भी बन सकता है.

Google टास्क मेट डाउनलोड

यदि आप भी इच्छुक है Google Task Mate का डाउनलोड लिंक प्राप्त करने के लिए तब इसकी लिंक निचे दी गयी है.

Google Task mate Android App लिंक: Google Task Mate

Task Mate में पैसे कमाने वाले तरीके

Google Task Mate Referral Code kaise milega  उम्मीदवार को आपके द्वारा पूर्ण किए गए कार्यों के लिए भारतीय मुद्रा में भुगतान किया जाएगा औरGoogle Task Mate Referral Code kaise milega   आपको तीसरे पक्ष के भुगतान प्रोसेसर like कि paypal और अन्य के साथ एक खाते की आवश्यकता होगी. जब आप कैश आउट करने के लिए तैयार हों.

▶ Simply आपको register करना होगा आपका e-wallet या account को आपके payment partner के साथ app में.
▶ फिर visit करें आपका profile page
▶ अब click करें Cash out button पर
▶ फिर आप अपने पैसे को withdraw कर सकते हैं अपने earning को local currency में.

Google Task Mate Referral Code kaise milega गूगल ट्रांसलेट एप्लीकेशन का इनविटेशन कोर्ट सही मिल जाए क्योंकि जो इनविटेशन कोर्ट इस आर्टिकल में दिया जाएगा वह सिर्फ चार से पांच लोगों को भी उसका फायदा मिलेगा। स्टार्टिंग में इसलिए आप इस आर्टिकल को दिन भर में 4 से 56 बार आप इसे ओपन करके देखिए और आपको यहां पर अपडेट मिल जाएगा।





4 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments