Saturday, March 2, 2024
Homeमनोरंजनक्या यह सच है Sushant Singh Rajput Biopic बन रही है फिल्म...

क्या यह सच है Sushant Singh Rajput Biopic बन रही है फिल्म ,सुशांत का जीवन जल्द ही रुपहरे पर्दे पर आएगा

क्या यह सच है Sushant Singh Rajput Biopic बन रही है फिल्म ,सुशांत का जीवन जल्द ही रुपहरे पर्दे पर आएगा , Sushant Singh Rajput Biopic : क्या सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी फिल्म? फिल्ममेकर संदीप सिंह ने बताया सच

Sushant Singh Rajput Biopic – क्या सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी फिल्म?

सुशांत सिंह राजपूत, जो अब नहीं रहे, आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं। 14 जून 2020 को, सुशांत ने आत्महत्या कर ली और अपनी जान ले ली। यह अभी भी साफ नहीं है कि सुशांत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या की गई थी।

अभिनेता के खास दोस्त संदीप सिंह ने हाल ही में एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा कि, “सुशांत का जीवन जल्द ही रुपहरे पर्दे पर आएगा।”

हालांकि, बाद में संदीप ने एक बयान जारी कर कहा कि, “मैं सुशांत की जिंदगी पर कभी भी फिल्म नहीं बनाऊंगा। मुझे सुशांत की जिंदगी पर फिल्म बनाने के लिए अच्छे पैसे भी दिए जा रहे हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा। क्योंकि इससे उनके दोस्तों और परिवार वालों को तकलीफ होगी।”

सुशांत सिंह राजपूत का फिल्मी सफर

सुशांत सिंह राजपूत ने कम समय में ही लोकप्रियता की ऊंचाइयों को छू लिया। एकता कपूर की सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के जरिए उन्होंने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। पहली ही सीरियल के जरिए वह घर-घर में छा गए। इस सीरियल में वह अंकिता लोखंडे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे। सुशांत की ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म काफी हिट हुई। यह फिल्म क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर आधारित थी। केदारनाथ, सोनचिडिया, छिछोरे, दिल बेचारा जैसे उनकी कई फिल्में सुपरहिट रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनती है या नहीं, यह देखने वाली बात होगी। लेकिन उनके फैंस उनके जीवन के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं।

मेरी राय में, सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनाई जानी चाहिए। उनकी जिंदगी एक प्रेरणा है। उन्होंने कम समय में ही बहुत कुछ हासिल किया। उनकी बायोपिक युवाओं को प्रेरित कर सकती है। क्या यह सच है Sushant Singh Rajput Biopic बन रही है फिल्म ,सुशांत का जीवन जल्द ही रुपहरे पर्दे पर आएगा

RELATED ARTICLES
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Most Popular