Thursday, April 25, 2024
Homeमनोरंजनमुनमुन दत्ता ने की जेठालाल के बेटे से सगाई, जेठालाल को पंहुचा...

मुनमुन दत्ता ने की जेठालाल के बेटे से सगाई, जेठालाल को पंहुचा गहरा सदमा

मुनमुन दत्ता ने की जेठालाल के बेटे से सगाई-  टीवी सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने जेठालाल (Jethalal) के बेटे टप्पू (Tapu) से सगाई कर ली है। यह खबर सुनकर जेठालाल को गहरा सदमा लगा है।

यह खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुश शाह के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सगाई की अंगूठी पहने हुए नज़र आ रहे हैं।

9 साल छोटे राज अनादकट संग फेरे लेंगी मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता ने की जेठालाल के बेटे से सगाई, जेठालाल को पंहुचा गहरा सदमा- टीवी सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं मुनमुन दत्ता और शो के ही ‘टप्पू’ यानी राज अनादकट की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

यह खबरें तब सामने आईं जब मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ काफी करीब नज़र आ रहे थे।

राज अनादकट और मुनमुन दत्ता Photos

मुनमुन दत्ता ने की जेठालाल के बेटे से सगाई, जेठालाल को पंहुचा गहरा सदमा
मुनमुन दत्ता ने की जेठालाल के बेटे से सगाई, जेठालाल को पंहुचा गहरा सदमा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: बाहों में बाहें डाले नजर आए टप्पू और बबिता जी, वायरल हो रही तस्वीर..देखें |Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Tapu and Babita ji seen with arms in

जेठालाल की बबीता जी उर्फ Munmun Dutta ने 9 साल छोटे टप्पू से की सगाई, इस दिन लेंगी सात फेरे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actors Munmun Dutta & Raj Anadkat ENGAGED In Vadodara: Report

RELATED ARTICLES
5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Most Popular