Friday, June 21, 2024
Homeपरिचयकियारा आडवाणी कुल संपत्ति कितनी है Kiara Advani Net Worth In Hindi

कियारा आडवाणी कुल संपत्ति कितनी है Kiara Advani Net Worth In Hindi

कियारा आडवाणी बॉयफ्रेंड, कियारा आडवाणी मूवी, कियारा आडवाणी Familyकियारा आडवाणी Father, कियारा आडवाणी mother, कियारा आडवाणी Photos, कियारा आडवाणी की शादी कब हुई, कियारा आडवाणी फैमिली फोटो, कियारा आडवाणी biography


कियारा आडवाणी जीवन परिचय Kiara Advani Biography In Hindi

पूरा नाम (Full Name) कियारा आडवाणी
जन्म दिन(Birth Date) 31 जुलाई 1992
जन्म स्थान (Birth Place) मुंबई
पेशा (Profession) भारतीय अभिनेत्री
डेब्यू फिल्म (Debut Film )  फुगली
कियारा आडवाणी कुल संपत्ति कितनी है- कियारा आडवाणी एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम करती हैं। वह एक बहु-सांस्कृतिक वंश परिवार से यहां मिली थी। उनके पिता, जगदीप आडवाणी भारतीय हैं और माँ जेनेविज जाफरी मुस्लिम और आधी ब्रिटिश मूल की हैं। उन्होंने अपनी स्नातक जय हिंद कॉलेज से मास कम्युनिकेशन में की।

कियारा आडवाणी का प्रारंभिक जीवन

कियारी आडवाणी का पारिवार  

माता / पिता  (Mother & Father ) जगदीप आडवाणी एवं  जेनेविव जाफरी
पति (Husband) अविवाहित
भाई (Brother) मिसाल आडवाणी

कियारा आडवाणी का भारतीय बॉलीवुड में करियर परिचय

कियारा आडवाणी बॉयफ्रेंड, कियारा आडवाणी मूवी, कियारा आडवाणी Familyकियारा आडवाणी Father, कियारा आडवाणी mother, कियारा आडवाणी Photos, कियारा आडवाणी की शादी कब हुई, कियारा आडवाणी फैमिली फोटो, कियारा आडवाणी biography

कियारा आडवाणी एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम करती हैं। वह एक बहु-सांस्कृतिक वंश परिवार से यहां मिली थी। उनके पिता, जगदीप आडवाणी भारतीय हैं और माँ जेनेविज जाफरी मुस्लिम और आधी ब्रिटिश मूल की हैं। उन्होंने अपनी स्नातक जय हिंद कॉलेज से मास कम्युनिकेशन में की।

कियारा ने 2014 की हिंदी फ़िल्म फ़गली से अभिनय की दुनिया में पदार्पण किया। यह फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल नहीं रही, लेकिन कियारा के अभिनय की सराहना की गई। कियारा आडवाणी कुल संपत्ति 

कियारा की अगली फिल्म “एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” थी, जो 2016 में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक थी। कियारा ने धोनी की पत्नी साक्षी धोनी की भूमिका निभाई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी और कियारा को उनके प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

कियारा ने बाद में “भारत अने नेनु” (2018), “लस्ट स्टोरीज़” (2018), “कबीर सिंह” (2019), “गुड न्यूज” (2019), “शेरशाह” (2021) और “जुग जुग जियो” (2022) जैसी कई सफल फिल्मों में अभिनय किया।

  • एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016): कियारा ने धोनी की पत्नी साक्षी धोनी की भूमिका निभाई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी और कियारा को उनके प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।
  • भारत अने नेनु (2018): कियारा ने एक वकील की भूमिका निभाई। यह फिल्म तेलुगु में थी, लेकिन हिंदी में भी रिलीज़ की गई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी और कियारा को उनके प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।
  • कबीर सिंह (2019): कियारा ने एक कॉलेज छात्रा की भूमिका निभाई। यह फिल्म एक बड़ी हिट थी और कियारा को उनके प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।
  • गुड न्यूज (2019): कियारा ने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई। यह फिल्म एक बड़ी हिट थी और कियारा को उनके प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।
  • शेरशाह (2021): कियारा ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई। यह फिल्म एक बड़ी हिट थी और कियारा को उनके प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।
  • जुग जुग जियो (2022): कियारा ने एक विवाहित महिला की भूमिका निभाई। यह फिल्म एक बड़ी हिट थी और कियारा को उनके प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

गुड न्यूज़ फिल्म में कियारा आडवाणी का अभिनय

कियारा आडवाणी ने 2019 की फिल्म “गुड न्यूज” में मोनिका बत्रा की भूमिका निभाई। यह फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है जो दो जोड़ों के बारे में है जो आईवीएफ के माध्यम से बच्चा पैदा करने का फैसला करते हैं। कियारा ने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई जो इन जोड़ों की मदद करती है।

कियारा के प्रदर्शन को आलोचकों और दर्शकों दोनों ने सराहा। उन्होंने कियारा की भूमिका के लिए अपने अभिनय, हास्य और भावनात्मक प्रदर्शन की प्रशंसा की। कियारा को अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया

  • 2020: स्टारडस्ट अवार्ड्स – सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (कॉमेडी)
  • 2020: जी सिने अवार्ड्स – सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (कॉमेडी)

कियारा की भूमिका में कई चुनौतियां थीं। उन्हें एक डॉक्टर की भूमिका निभानी थी जो एक गंभीर विषय पर एक हास्य फिल्म में थी। उन्हें अपनी भूमिका के लिए हास्य और भावनात्मक प्रदर्शन दोनों में पारंगत होना था। कियारा ने इन सभी चुनौतियों को बखूबी पूरा किया और एक यादगार प्रदर्शन दिया। Kiara Advani Net Worth 

कियारा ने फिल्म में कई महत्वपूर्ण दृश्यों में अभिनय किया। उनमें से एक दृश्य में, वह अपने पति को बताती है कि वह गर्भवती नहीं है। इस दृश्य में, कियारा ने अपनी निराशा और निराशा को बहुत ही प्रभावी ढंग से व्यक्त किया। एक अन्य दृश्य में, वह अपने पति के साथ एक अस्पताल में रहती है, जो एक आईवीएफ प्रक्रिया से गुजर रहा है। इस दृश्य में, कियारा ने अपनी चिंता और समर्थन को बहुत ही भावनापूर्ण ढंग से व्यक्त किया। Kiara Advani Net Worth In Hindi 

कियारा आडवाणी का “गुड न्यूज” में प्रदर्शन एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में उनकी स्थापना का एक महत्वपूर्ण क्षण था। उन्होंने एक ऐसी भूमिका निभाई जो एक ही समय में चुनौतीपूर्ण और संतोषजनक थी। उन्होंने अपनी भूमिका के लिए अपने अभिनय, हास्य और भावनात्मक प्रदर्शन की प्रशंसा अर्जित की।

2020 में कियारा आडवाणी की आगामी फिल्में कौन सी है?

फिल्म का नाम रिलीज़ की तारीख निर्देशक
भूल भुलैया 2 2020 अनीस बज़मी
गोलमाल 5 2020 अनीस बज़मी
शेरशाह 2021 विष्णुवर्धन
जुग जुग जियो 2022 राज मेहता

कियारा आडवाणी Photos

Kiara Advani Birthday: 9 साल के करियर में कितनी बदल गईं कियारा आडवाणी, देखिए तस्वीरें - Kiara Advani Birthday How much Kiara Advani has changed in 9 years of her filmy career see photosकियारा आडवाणी कुल संपत्ति कितनी है Kiara Advani Net Worth In Hindi

कियारा आडवाणी कुल संपत्ति कितनी है Kiara Advani Net Worth In Hindi
कियारा आडवाणी कुल संपत्ति कितनी है Kiara Advani Net Worth In Hindi

क्या कियारा आडवाणी की शादी हुई थी?

क्या कियारा आडवाणी की शादी हुई थी?

कियारा आडवाणी की शादी 7 फरवरी, 2023 को अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से हुई थी। उनकी शादी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट में हुई थी। उनकी शादी एक निजी समारोह में हुई थी, जिसमें केवल परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे।

कियारा और सिद्धार्थ ने 2019 में फिल्म “कबीर सिंह” में एक साथ काम किया था। फिल्म की सफलता के बाद, दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। उन्होंने 2021 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​दोनों बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेताओं में से हैं। उनकी शादी से बॉलीवुड में एक बड़ी शादी हुई है।

कियारा आडवाणी कुल संपत्ति कितनी है Kiara Advani Net Worth In Hindi

Net Worth (2023) $4 Million
Net Worth In Indian Rupees 32 Crore INR
Profession Actress
Monthly Income And Salary 25 Lakhs +
Yearly Income 3 Crore +

Q- कियारा आडवाणी किसकी बेटी है ?

 जगदीप आडवाणी एवं  जेनेविव जाफरी की बेटी है।

Q- कियारा आडवाणी की उम्र कितनी है ?

29 वर्ष की है।

Q- कियारा आडवाणी की नेट वर्थ क्या है ?

$3 Millon है

RELATED ARTICLES
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Most Popular