Saturday, February 24, 2024
HomeमनोरंजनAishwarya and Abhishek Divorce: किस कारण हो रहा है ऐश्वर्या और अभिषेक...

Aishwarya and Abhishek Divorce: किस कारण हो रहा है ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तलाक

Aishwarya and Abhishek Divorce: ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तलाक की खबरें पिछले कुछ महीनों से आ रही हैं। और दोनों जल्द ही अलग होने वाले हैं। और उसी दौरान अफवाहों के बीच खबर आ रही है कि ऐश्वर्या ने पति अभिषेक बच्चन का घर छोड़ दिया है। ऐश्वर्या अपने मायके में शिफ्ट हो गई हैं।


ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच व्यावसायिक मतभेद भी तलाक की एक बड़ी वजह हो सकती है। ऐश्वर्या एक अंतरराष्ट्रीय स्टार हैं, जबकि अभिषेक का करियर मुख्य रूप से हिंदी सिनेमा में केंद्रित है। इन दोनों के करियर के लक्ष्य और प्राथमिकताएं अलग-अलग होने के कारण उनके बीच तनाव बढ़ सकता है।
ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच उनके परिवारों से भी अनबन की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या की जया बच्चन से नहीं बनती है। इस अनबन के कारण भी दोनों के बीच तनाव बढ़ सकता है।

Aishwarya and Abhishek Divorce: ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच व्यक्तिगत मतभेद भी तलाक की वजह हो सकते हैं। दोनों के व्यक्तित्व और विचारों में अंतर हो सकता है, जिससे उनके बीच मतभेद बढ़ सकते हैं।
ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि उनके बीच सबकुछ ठीक है और वो अलग नहीं हो रहे हैं। लेकिन, इन खबरों के सामने आने के बाद भी दोनों के बीच तनाव की खबरें आ रही हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार इन खबरों का सच क्या है?

कुछ लोगों का मानना है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तलाक की खबरें सिर्फ अफवाहें हैं। लेकिन, कुछ लोगों का मानना है कि इन खबरों में सच्चाई हो सकती है। ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तलाक की खबरों ने बॉलीवुड में हलचल मचा दी है। ये खबरें बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक के लिए एक बड़ा झटका हैं। Aishwarya and Abhishek Divorce

कहां से शुरू हुआ अफवाहों का दौर

 

अभिताभ बच्चन के जन्मदिन का था। तब 11 अक्टूबर 2023 को अमिताभ बच्चन 81 साल के होने पर ग्रैंड सेलिब्रेशन किया जा रहा था । वह यह सेलिब्रेशन परिवार के साथ मना रहे थे जोकि इसकी तस्वीर भी सामने आई, लेकिन ऐश्वर्या ने जब सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की तो उन्होंने अपनी फैमिली फोटो को क्रॉप कर दिया था।

बिग बी और बेटी आराध्या पर फोकस करते हुए जया बच्चन, नव्या नवेली और अगस्त्य नंदा फोटो से हटा दिया गया था। और फिर इसके बाद श्वेता नंदा ने भी वहीं तस्वीरें अपलोड किया जिसमें पूरे परिवार को साथ देखा गया। तो इसी दौरान इसके बाद से ही परिवार में अनबन की अफवाह उड़ने लगी थीं।


RELATED ARTICLES
5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Most Popular