Saturday, March 2, 2024
HomeमनोरंजनSana Khan Love Story: जानिए सना खान और अनस की लव स्टोरी,...

Sana Khan Love Story: जानिए सना खान और अनस की लव स्टोरी, अनस से कभी बात करने को भी तैयार नहीं थीं

Sana Khan Love Story Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान और बिजनेसमैन अनस सैयद की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों की पहली मुलाकात साल 2017 के दौरान मक्का में हुई थी। उस समय अनस ने सना को बीजी कहकर बुलाया था, जिसका मतलब बहन होता है। हालांकि, जब दोनों कई बार मिले तो अनस उन्हें पसंद करने लगे।

Sana Khan Love Story Sana Khan Husband Mufti Anas Sayyed First Meeting Love  Story Marriage and More Details Check It Out | Sana Khan Love Story: कैसे  मुफ्ती अनस की मोहब्बत में

शुरू में सना अनस को अच्छा आदमी नहीं समझती थीं, इसलिए वह उनसे बात करने में कतराती थीं। बात 2018 की है, जब अनस को सना से बात करनी खलती थी और उन्होंने एक मौलाना से उनके बारे में बात की। फिर उन्होंने सना को मौलाना के जरिए यकीन दिलाया कि वह बुरे इंसान नहीं हैं। तब जाकर सना को यकीन आया था।

सना और अनस में जमीन-आसमान का फर्क था, लेकिन किस्मत उन्हें एक करने में लगी थी। एक बार अनस के पास उन्हीं मौलाना का फोन आता है, जिन्होंने सना को उनके अच्छेपन का यकीन दिलाया था और कहा था कि सना से वह निकाह कर लें। ये बात सुन अनस हक्का-बक्का रह गए थे, लेकिन मन-ही-मन उन्हें खुशी भी हो रही थी।

मौलाना की सलाह मानकर अनस ने सना से निकाह करने का फैसला किया। 2020 में सना और अनस ने गुजरात के सूरत में एक भव्य समारोह में शादी कर ली। शादी के बाद सना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और अब वह एक धर्मपरायण महिला के रूप में अपने जीवन को जी रही हैं।

सना खान और मुफ्ती अनस कौन हैं?

Sana Khan Love Story: जानिए सना खान और अनस की लव स्टोरी,  अनस से कभी बात करने को भी तैयार नहीं थीं
Sana Khan Love Story: जानिए सना खान और अनस की लव स्टोरी, अनस से कभी बात करने को भी तैयार नहीं थीं

सना खान एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में टीवी सीरियल “ये है मोहब्बतें” से की थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया। सना खान बिग बॉस सीजन 6 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं।

मुफ्ती अनस सैयद एक भारतीय मौलवी और व्यवसायी हैं। वे सूरत, गुजरात के रहने वाले हैं। अनस खान एक धार्मिक नेता के रूप में भी जाने जाते हैं।

शुरू में सना अनस को अच्छा आदमी नहीं समझती थीं, इसलिए वह उनसे बात करने में कतराती थीं। लेकिन अनस को सना से बात करना बहुत अच्छा लगता था। उन्होंने एक मौलाना से सना के बारे में बात की और उनसे सना को उनसे बात करने के लिए मनाने को कहा।

मौलाना ने सना से बात की और उनसे अनस के बारे में यकीन दिलाया। तब जाकर सना को यकीन आया कि अनस एक अच्छे इंसान हैं।

सना और अनस के बीच प्यार बढ़ता चला गया। दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया। 2020 में दोनों ने गुजरात के सूरत में एक भव्य समारोह में शादी कर ली। शादी के बाद सना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और अब वह एक धर्मपरायण महिला के रूप में अपने जीवन को जी रही हैं।

कैसे हुई सना खान और मुफ्ती अनस की पहली मुलाकात

सना खान और मुफ्ती अनस की पहली मुलाकात 2017 में मक्का में हुई थी। उस समय सना खान तीर्थयात्रा पर थीं, जबकि मुफ्ती अनस वहां अपने परिवार के साथ थे। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।

सना खान और मुफ्ती अनस की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों ने एक-दूसरे को समझने के लिए काफी समय लिया और फिर शादी का फैसला किया। आज दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

पहले बहन बनाया फिर बेगम, ऐसी है सना-अनस की लव स्टोरी

Sana Khan Love Story: जानिए सना खान और अनस की लव स्टोरी, अनस से कभी बात करने को भी तैयार नहीं थीं – जब सना खान और अनस सैयद की पहली मुलाकात हुई थी, तो अनस ने सना को बीजी कहकर बुलाया था। इसका मतलब है कि वह उन्हें अपनी बहन मानते थे। इस दौरान दोनों में सिर्फ दोस्ती थी और उन्होंने एक-दूसरे को अच्छी तरह से जाना।

दोस्ती के तौर पर कई बार मिलने के बाद अनस सना से प्यार करने लगे। उन्होंने सना से बात करने की कोशिश की, लेकिन सना उन्हें अच्छा आदमी नहीं मानती थीं। इस वजह से अनस ने एक मौलाना से बात की और उनसे सना को समझाने के लिए कहा। मौलाना ने सना से बात की और उन्हें अनस के बारे में यकीन दिलाया। तब जाकर सना को यकीन आया कि अनस एक अच्छे इंसान हैं।

सना खान और अनस की लव स्टोरी – सना और अनस के बीच प्यार बढ़ता चला गया। दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया। 2020 में दोनों ने गुजरात के सूरत में एक भव्य समारोह में शादी कर ली। शादी के बाद सना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और अब वह एक धर्मपरायण महिला के रूप में अपने जीवन को जी रही हैं।

सना खान और अनस सैयद की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों ने एक-दूसरे को समझने के लिए काफी समय लिया और फिर शादी का फैसला किया। आज दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

RELATED ARTICLES
5 2 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Most Popular