Saturday, March 2, 2024
HomeमनोरंजनTV की इन बहुओं ने उठाई Bigg Boss की ट्रॉफी, इस बार...

TV की इन बहुओं ने उठाई Bigg Boss की ट्रॉफी, इस बार तो रच डाला इतिहास?

 TV की इन बहुओं ने उठाई Bigg Boss की ट्रॉफी, इस बार तो रच डाला इतिहास? – बिग बॉस भारत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो है। इस शो में हर साल कई प्रतियोगी भाग लेते हैं, लेकिन इसमें जीतने वाले व्यक्ति का चयन दर्शकों द्वारा किया जाता है। अब तक बिग बॉस के 17 सीजन हो चुके हैं, और इनमें से 7 सीजन की विजेता टीवी की बहुएं रही हैं।

टीवी की बहुओं ने बिग बॉस की ट्रॉफी उठाई

जूही परमार (सीजन 5)

 TV की इन बहुओं ने उठाई Bigg Boss की ट्रॉफी, इस बार तो रच डाला इतिहास?

उर्वशी ढोलकिया (सीजन 6)

उर्वशी ढोलकिया: इमाम मेरे लिए असली विजेता हैं

श्वेता तिवारी (सीजन 4)

Shweta Tiwari made new record by defeating 'The Great Khali,' watch this video | NewsTrack English 1

गौहर खान (सीजन 7)

Gauhar Khan wins Bigg Boss 7, says her aim is to attain superstardom in showbiz - Hindustan Times

शिल्पा शिंदे (सीजन 11)

बिग बॉस सीजन-11 की विनर शिल्पा शिंदे होस्ट कर सकती हैं बिग बॉस? जानिए पूरा मामला | Jansatta

दीपिका कक्कड़ (सीजन 12)

Bigg Boss 12 winner dipika kakar have these five winning qualities | bigg boss 12 winner dipika kakar have these five winning qualities | HerZindagi

तेजस्वी प्रकाश (सीजन 16)

Bigg Boss 15 Winner Tejasswi Prakash Photos of bigg boss house journey | Bigg Boss 15 Winner Photos: Tejasswi Prakash बनीं बिग बॉस 15 की विनर, तस्वीरों में देखिए कैसी रही तेजस्वी की जर्नी

2024 में भी टीवी की बहु ने रच डाला इतिहास

 TV की इन बहुओं ने उठाई Bigg Boss की ट्रॉफी, इस बार तो रच डाला इतिहास? – 2024 में बिग बॉस के 17वें सीजन की विजेता टीवी की बहु अंकिता लोखंडे बनीं। अंकिता लोखंडे ने इस सीजन में अपनी दमदार गेम के दम पर दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने फाइनल में मुनव्वर फारुकी को हराकर ट्रॉफी जीती।

अंकिता लोखंडे के बिग बॉस जीतने से टीवी की बहुओं का बिग बॉस में दबदबा और बढ़ गया है। अब तक बिग बॉस के 17 सीजन में 7 सीजन की विजेता टीवी की बहुएं रही हैं। यह टीवी की बहुओं के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

‘बिग बॉस 17’ से बाहर हुईं अंकिता लोखंडे, अब इन तीन कंटेस्टेंट के बीच होगा मुक़ाबला

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 3 में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी थे। इनमें से अरुण माशेट्टी पहले एलिमिनेट हुए। इसके बाद अंकिता लोखंडे को बाहर कर दिया गया। अब मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा के बीच ग्रैंड फिनाले में मुकाबला होगा।

मुनव्वर फारुकी

 TV की इन बहुओं ने उठाई Bigg Boss की ट्रॉफी, इस बार तो रच डाला इतिहास? – मुनव्वर फारुकी इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं। उन्होंने अपने हास्य और दमदार गेम से दर्शकों का दिल जीत लिया है। मुनव्वर फारुकी एक पेशेवर स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं, और उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया है।

अभिषेक कुमार

अभिषेक कुमार इस सीजन के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं। उन्होंने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है। अभिषेक कुमार एक पेशेवर स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी हैं, और उन्होंने कई खेलों में प्रतिनिधित्व किया है।

मन्नारा चोपड़ा

मन्नारा चोपड़ा इस सीजन की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कंटेस्टेंट में से एक हैं। उन्होंने अपने क्यूट नेचर और दमदार गेम से दर्शकों का दिल जीत लिया है। मन्नारा चोपड़ा एक पेशेवर मॉडल और अभिनेत्री हैं, और उन्होंने कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है।

कौन जीतेगा बिग बॉस 17?

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी कौन जीतेगा, यह अभी भी कहना मुश्किल है। तीनों ही कंटेस्टेंट काफी मजबूत हैं, और उनके अपने-अपने फैन बेस हैं। हालांकि, मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार के जीतने की संभावना अधिक है।

टीवी की बहुओं की जीत के कारण

टीवी की बहुओं की बिग बॉस में जीत के कई कारण हैं। पहला कारण यह है कि टीवी की बहुएं आम तौर पर घरेलू महिलाओं की छवि के साथ जुड़ी होती हैं। वे अक्सर सीरियलों में संस्कारी और निडर महिलाओं के किरदार निभाती हैं। यह छवि दर्शकों के साथ अच्छी तरह से जुड़ती है, और इससे उन्हें बिग बॉस में भी पसंद किया जाता है।

दूसरा कारण यह है कि टीवी की बहुएं अक्सर दर्शकों के लिए प्रेरणा का स्रोत होती हैं। वे सीरियलों में अपने किरदारों के माध्यम से यह दिखाती हैं कि एक महिला घरेलू जिम्मेदारियों के साथ-साथ अपने सपनों को भी पूरा कर सकती है। यह दर्शकों को प्रेरित करता है, और इससे उन्हें बिग बॉस में भी समर्थन मिलता है।

तीसरा कारण यह है कि टीवी की बहुएं अक्सर बिग बॉस में अपनी मजबूत रणनीति के लिए जानी जाती हैं। वे दर्शकों की पसंद को समझने में सक्षम होती हैं, और उसी के अनुसार अपनी रणनीति बनाती हैं। इससे उन्हें बिग बॉस में जीतने में मदद मिलती है।

RELATED ARTICLES
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Most Popular