Thursday, April 25, 2024
Homeजानकारियाँदिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क Accident , बालाजी जा रहे नोएडा के...

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क Accident , बालाजी जा रहे नोएडा के 4 Friends की रास्ते में मौत

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क Accident , दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हथीन इलाके के पास रविवार-सोमवार रात करीब 2 बजे बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर पर लगे खंभे से टकरा गई। परिणामस्वरूप, कार में सवार सभी चार लोग, जो दोस्त थे, की मृत्यु हो गई।




मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर जिले के नियामतपुर गाँव के शेर सिंह, उत्तर प्रदेश के बरेली के पिपरथरा के कांचा गाँव के वीरपाल और सोनूपाल के रूप में हुई है। इन सभी की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच थी। वे उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-66 में एक किराए के मकान में रह रहे थे और निजी कंपनियों में टैक्सी ड्राइवर और अन्य नौकरियां कर रहे थे। हथीन थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हथीन थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि हादसा रविवार-सोमवार रात करीब दो बजे हुआ। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ये सभी दोस्त थे। वे कार में सवार होकर नोएडा से राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे। सफर के दौरान अचानक एक कुत्ता आ गया, जिससे उनकी कार नियंत्रण खो बैठी और फ्लाईओवर पर एक खंभे से टकरा गई. जिससे चोर घायल हो गए। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.





Read Also : – 

RELATED ARTICLES
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Most Popular