Wednesday, July 24, 2024
Homeमनोरंजन10 साल बाद Dhanush New Film: रांझणा के बाद लेकर आ रहे...

10 साल बाद Dhanush New Film: रांझणा के बाद लेकर आ रहे Tere Ishk Mein

10 साल बाद Dhanush New Film: रांझणा के बाद लेकर आ रहे Tere Ishk Mein, रांझणा की सफलता के बाद, धनुष ने खुद को तमिल फिल्म उद्योग में एक प्रमुख अभिनेता के रूप में स्थापित करना जारी रखा। वह “वीआईपी 2,” “वाडा चेन्नई,” और “असुरन” जैसी कई सफल फिल्मों में दिखाई दिए, जिससे उन्हें आलोचकों की प्रशंसा और व्यावसायिक सफलता मिली। धनुष ने हिंदी सिनेमा में भी कदम रखा और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म “शमिताभ” में अभिनय किया।

10 साल बाद Dhanush New Film: रांझणा के बाद लेकर आ रहे Tere Ishk Mein

यही कहा जा सकता है कि एक बार फिर से पर्दे पर दमदार लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है, लेकिन फिल्म के बारे में फिलहाल कुछ भी कह पाना मुश्किल है. इस वीडियो ने अब फिल्म के ट्रेलर के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है, जो कब रिलीज होगा इसका खुलासा तो वक्त ही करेगा.

“रांझणा” के बाद, सोनम कपूर विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दीं। उन्होंने “खूबसूरत,” “नीरजा,” और “वीरे दी वेडिंग” जैसी फिल्मों में अभिनय किया, जिससे उन्हें अपने अभिनय के लिए प्रशंसा मिली। सोनम ने तमिल फिल्म “ऐश्वर्याभिमस्तु” से दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भी अपनी शुरुआत की।

अभय देयोल:

अपनी अपरंपरागत भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभय देयोल ने मुख्यधारा और स्वतंत्र सिनेमा दोनों में काम करना जारी रखा। ‘रांझणा’ के बाद वह ‘हैप्पी भाग जाएगी’, ‘नानू की जानू’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में नजर आए। अभय ने डिजिटल प्लेटफॉर्म की भी खोज की और वेब श्रृंखला “चॉपस्टिक्स” और “1962: द वॉर इन द हिल्स” में अभिनय किया।

स्वरा भास्कर: स्वरा भास्कर को “रांझणा” में बिंदिया के किरदार से पहचान मिली। उन्होंने “निल बटे सन्नाटा,” “अनारकली ऑफ आरा” और “वीरे दी वेडिंग” जैसी कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में काम किया। स्वरा सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी सक्रिय रूप से शामिल रही हैं और अपनी राय खुलकर रखती रही हैं।

मोहम्मद जीशान अय्यूब: “रांझणा” में मुरारी की भूमिका निभाने वाले मोहम्मद जीशान अय्यूब तब से हिंदी फिल्म उद्योग में एक प्रमुख अभिनेता बन गए हैं। वह ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’, ‘रांझणा’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में नजर आए। जीशान ने स्क्रीन पर कई तरह के किरदार निभाकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।

इन अभिनेताओं ने फिल्म उद्योग में काम करना जारी रखा है और “रांझणा” की रिलीज के बाद अपने-अपने करियर में सफलता हासिल की है।

क्या कर रही हैं ‘रांझणा’ की जोया?

रांझणा‘ में जोया का किरदार निभाने वाली सोनम कपूर पिछले 4 साल से बॉलीवुड से दूर हैं। आखिरी बार सोनम को साल 2019 में आई फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। उन्होंने ‘एके वर्सेज एके’ में कैमियो भी किया था। जल्द ही फैंस उन्हें ‘ब्लाइंड’ (Blind) में देखेंगे।

शोमे मखीजा की निर्देशित फिल्म ओटीटी पर इसी साल रिलीज होगी। अभी तक डेट सामने नहीं आई है। वह मां बनने के बाद इसी मूवी से वापसी करेंगी। 

RELATED ARTICLES
5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Most Popular