Thursday, April 25, 2024
Homeदेश दुनियाElvish Yadav Bhai क्या हुआ ऐसा जो जाना पड़ा जेल , फ़ेंस...

Elvish Yadav Bhai क्या हुआ ऐसा जो जाना पड़ा जेल , फ़ेंस के आँखों में झलकी आँसू

Elvish Yadav Bhai क्या हुआ ऐसा जो जाना पड़ा जेल , फ़ेंस के आँखों में झलकी आँसू- एल्विश यादव भाई को 19 मार्च 2024 को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के कारणों को लेकर अभी भी अस्पष्टता बनी हुई है

एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद, उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी व्यक्त की। कई लोगों ने उनकी रिहाई की मांग की और पुलिस कार्रवाई की निंदा की।

Elvish Yadav Bhai क्या हुआ ऐसा जो जाना पड़ा जेल , फ़ेंस के आँखों में झलकी आँसू- उनकी गिरफ्तारी के बाद, उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा और निराशा व्यक्त की। कई लोगों ने उनकी रिहाई की मांग करते हुए पोस्ट किए।

यह घटना Elvish Yadav Bhai के करियर के लिए एक बड़ा झटका है। वह एक लोकप्रिय YouTuber और अभिनेता हैं, जिन्होंने कई सफल वीडियो और वेब सीरीज में काम किया है।

Elvish Yadav Bhai क्या हुआ ऐसा जो जाना पड़ा जेल , फ़ेंस के आँखों में झलकी आँसू- उनके जेल जाने की खबर से उनके प्रशंसकों में निराशा और उदासी है। वे जल्द से जल्द उनके रिहा होने की उम्मीद कर रहे हैं।

कौन है एल्विश यादव?

Elvish Yadav First Video From Jail: एल्विश यादव, जिन्हें असल नाम सिद्धार्थ यादव से जाना जाता है, भारत के गुरुग्राम से एक प्रसिद्ध यूट्यूबर, स्ट्रीमर और गायक हैं।

  • जन्म: 14 सितंबर 1997
  • उम्र: 26 वर्ष
  • चैनल: Elvish Yadav; Elvish Yadav Vlogs; Elvish Yadav Gaming
  • शिक्षा: एमिटी अंतरराष्ट्रीय स्कूल
  • पेशा: यूट्यूबर; अभिनेता
  • शैली: कॉमेडी; मनोरंजन; व्लॉग; गेमिंग; रिएक्शन

एल्विश यादव प्रसिद्धि

  • एल्विश यादव को मुख्य रूप से उनके यूट्यूब चैनलों के लिए जाना जाता है, जिनके 14.3 मिलियन (मुख्य चैनल) और 22 मिलियन (संयुक्त) से अधिक ग्राहक हैं।
  • वे अपने मनोरंजक वीडियो, गेमिंग, रिएक्शन, और व्लॉग के लिए प्रसिद्ध हैं।
  • उन्होंने बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन भी जीता था, जिसने उन्हें और भी अधिक लोकप्रिय बना दिया।

बिग बॉस से फेमस हुए एल्विश

एल्विश यादव, जिन्हें असल नाम सिद्धार्थ यादव से जाना जाता है, 2023 में बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता बनने के बाद प्रसिद्धि के शिखर पर पहुंच गए। एल्विश पहले से ही एक लोकप्रिय यूट्यूबर थे, जिनके दो चैनल थे – Elvish Yadav (14.3 मिलियन ग्राहक) और Elvish Yadav Vlogs (7.75 मिलियन ग्राहक)। वे अपने मनोरंजक वीडियो, गेमिंग, रिएक्शन, और व्लॉग के लिए जाने जाते थे। उन्होंने कुछ गाने भी गाए हैं और लक्जरी कारों और घरों के शौकीन हैं।

RELATED ARTICLES
5 2 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Most Popular