क्या कभी बिग बॉस में एंट्री लेंगे ‘शार्क टैंक’ जज अश्नीर ग्रोवर? बोले- सलमान से ज्यादा पैसे दे रहे हों तो बताओ

बिगबॉस आज के समय जितने भी सिजन आये है वह बेस्ट शो रहा है जोकि अत्यधिक लोग देखना पसंद करते है शार्क टैंक’ के जज अश्नीर ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

Elon Musk अपने दिमाग में लगवाएंगे ब्रेन चिप! जानिए क्या है Neuralink प्रोजेक्ट

क्या कभी बिग बॉस में एंट्री लेंगे ‘शार्क टैंक’ जज अश्नीर ग्रोवर? 

क्या कभी बिग बॉस में एंट्री लेंगे ‘शार्क टैंक’ जज अश्नीर ग्रोवर? बोले- सलमान से ज्यादा पैसे दे रहे हों तो बताओ : क्या अश्नीर कभी टीवी के बेहद पॉपुलर और विवादित शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो शो के फैन्स को शायद पसंद न आए. साथ ही अश्नीर ने बिग बॉस पर आने के लिए एक अनोखी शर्त भी रखी. तो इस पोस्ट में जानेगे शार्क टैंक इंडिया के अश्निर ग्रोवर बिग बोस में आने के लिए कितना चार्ज मांग रहे है

शार्क टैंक’ इंडिया के जज बने नजर आ चुके अश्नीर ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा चल रही  है कुछ समय पहले कुछ ट्विटर यूजर्स ने कहा कि उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर बिग बॉस 16 पर आना चाहिए. क्या कभी बिग बॉस में एंट्री लेंगे ‘शार्क टैंक’ जज अश्नीर ग्रोवर? बोले- सलमान से ज्यादा पैसे दे रहे हों तो बताओ अब अश्नीर ने टीवी के सबसे पॉपुलर और विवादित शोज में से एक ‘बिग बॉस’ पर अपनी राय जाहिर की है. और ऐसा कहा जिससे बिग बॉस के बारे में बिग बॉस फैन्स को पसंद नहीं आएंगी.

अश्नीर से जब पूछा गया कि क्या वो कभी ‘बिग बॉस’ पर जाना चाहेंगे?

  • तो जवाब में उन्होंने कहा कि सलमान खान के इस शो पर वही लोग हिस्सा लेते हैं जो ‘नाकाम हो चुके’ होते हैं.
  •  अश्नीर ने ये भी बताया कि वो पहले खुद भी बिग बॉस देखा करते थे लेकिन अब उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी नहीं रही.

अश्नीर को मिला था बिग बॉस का ऑफर

  • रेड एफएम के एक पॉडकास्ट में अश्नीर ग्रोवर ने बताया कि उन्हें बिग बॉस पर जाने का मिला था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया.
  • मगर क्या कभी अश्नीर बिग बॉस पर नजर आ सकते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘कभी नहीं! सिर्फ नाकाम लोग उस शो पर जाते हैं, कामयाब लोग नहीं.
  • मैं कभी उस शो पर नहीं जाऊंगा. एक वक्त था कि मैं ये शो देखता था, लेकिन मुझे लगता है कि ये अब घिसा-पिटा हो चुका है. उन्होंने मुझे अप्रोच किया था. मैंने कहा सॉरी, ये नहीं हो पाएगा.

इस शर्त पर बिग बॉस में जा सकते हैं अश्नीर ग्रोवर 

बिग बॉस पर जाने वाले कंटेस्टेंट्स को अच्छी-खासी फीस मिलती है. क्या अश्नीर को अगर मोटी फीस मिले तब वो बिग बॉस पर जाना चाहेंगे?

इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘जितना मर्जी दें, नहीं जाना तो नहीं जाना. सलमान खान से ज्यादा दे रहे हों तो बताओ.’

अश्नीर ग्रोवर ने ये भी साफ कहे दिया की वो शो होस्ट करने की नहीं, बल्कि बतौर कंटेस्टेंट ही जाने की बात कर रहे हैं. ‘

शार्क टैंक’ पर आने के बाद अश्नीर की पॉपुलैरिटी बहुत बढ़ गई थी और घर-घर में लोग उनका नाम पहचानने लगे थे. शो पर उनकी बातें और बातें कहने का अंदाज बहुत पसंद किया गया था.  क्या कभी बिग बॉस में एंट्री लेंगे ‘शार्क टैंक’ जज अश्नीर ग्रोवर? बोले- सलमान से ज्यादा पैसे दे रहे हों तो बताओ

Vineeta singh kaun hai co-founder CEO of Sugar Cosmetic

 इसके पीछे उन्होंने कारण दिया है कि यह शो अब ‘बासी’ हो गया है। अशनीर ग्रोवर ने माधुरी जैन ग्रोवर से शादी कर ली है। उनसे उन्हें 2 बच्चे भी हैं। अशनीर ग्रोवर अपने परिवार से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते है।

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 शो जल्द सोनी टीवी पर रिलीज होगा। इसमें विनीता सिंह, नमिता थापर, अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, पियूष बंसल और अमित जैन बतौर जज नजर आएंगे। अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 में जज नजर आए थे लेकिन अब वह दूसरे सीजन का हिस्सा नहीं है। यह शो दिसंबर 2021 को टीवी पर पहली बार रिलीज हुआ था। रिलीज होते ही यह शो दर्शकों का पसंदीदा बन गया था। इसी के चलते इस शो के जजेस को भी काफी पसंद किया गया था

उनके आइडियाज के आधार पर जजेस उनके बिजनेस में पैसा लगाते हैं। यह शो अमेरिकन बिजनेस रियालिटी शो पर आधारित है। इसमें जज अशनीर ग्रोवर इन्वेस्टर थे। वे भारत पे को फाउंडर थे। हालांकि अपने अनफिल्टर्ड एटीट्यूड और कड़े शब्दों के कारण वह लोगों के बीच चर्चा का कारण भी बने रहते थे।

Shark Tank India 2 में क्यों नहीं दिखेंगे Ashneer Grover?

 अब इस शो का नया सीजन Shark Tank India Season 2 शुरू हो रहा है लेकिन इस बार अशनीर ग्रोवर शो में ‘शार्क’ के तौर पर नजर नहीं आने वाले हैं. बता दें कि इस बात का चैनल या शो की तरफ से तो कोई रीजन नहीं दिया गया है लेकिन अब अशनीर ग्रोवर ने खुद खुलासा किया है कि वो शो में क्यों नहीं नजर आने वाले हैं  क्या कभी बिग बॉस में एंट्री लेंगे ‘शार्क टैंक’ जज अश्नीर ग्रोवर? बोले- सलमान से ज्यादा पैसे दे रहे हों तो बताओ

एक बिजनेसमैन से पूछा गया कि वो शार्क टैंक के दूसरे सीजन में क्यों नहीं नजर आ रहे हैं. इसपर अशनीर ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्या कभी बिग बॉस में एंट्री लेंगे ‘शार्क टैंक’ जज अश्नीर ग्रोवर? बोले- सलमान से ज्यादा पैसे दे रहे हों तो बताओ क्योंकि शो के मेकर्स उन्हें अफोर्ड नहीं कर पा रहे हैं. अशनीर ने यह स्पष्ट किया कि अफोर्ड सिर्फ पैसे से नहीं होता है, उन्होंने ‘औकात’ वर्ड का इस्तेमाल किया.

4 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments