Apple और Google से परेशानी होने पर Elon Musk लॉन्च करेंगे अपना स्मार्टफोन ब्रांड

Apple और Google से परेशानी होने पर Elon Musk लॉन्च करेंगे अपना स्मार्टफोन ब्रांड  पिछले वर्षों से आप लोग देख रहे हैं कि ट्विटर पर कई सारे बदलाव आ रहे हैं उसी के चलते हुए एलन मस्क अपना खुद का स्माटफोन ब्रांड लॉन्च करने का फैसला लिया है





Elon Musk लॉन्च करेंगे अपना स्मार्टफोन ब्रांड

जैसे कि कई सारी माइक्रोब्लॉगिंग साइड से है जिसे  पिछले महीने से टेकओवर करने के वाले एलन मस्क का यह कहना है कि Apple और Google से परेशानी होने पर Elon Musk लॉन्च करेंगे अपना स्मार्टफोन ब्रांड ट्विटर को खरीदने के बाद से मस्क को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने ट्विटर में कई बदलाव किए हैं।

Jio Welcome Offer: यूजर्स को फ्री में मिल रही है जियो 5G सर्विस, अपने लिए ऐसे करें चेक

मस्क ‘Tesla Pi’ कहे जाने वाले एक स्मार्टफोन पर काम कर रहे हैं। एक ट्वीट के उत्तर में मस्क ने कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि मुझे ऐसा न करना पड़े लेकिन अगर कोई अन्य Option नहीं बचता तो मैं एक फोन लॉन्च करूंगा। Liz Wheeler Show की होस्ट  Liz Wheeler ने एक Question किया था, “अगर Apple और Google अपने ऐप स्टोर्स से ट्विटर को हटाते हैं तो क्या एलन मस्क को अपना स्मार्टफोन बनाना चाहिए। इस व्यक्ति ने रॉकेट तक बनाए हैं तो एक स्मार्टफोन बनाना आसान होना चाहिए।

मस्क के स्मार्टफोन को खरीदेंगे, इस पर हजारों यूजर्स ने वोट दिया है। मस्क ने तीन महीने घोषणा की थी कि उनकी कंपनी SpaceX की यूनिट स्टारलिंक ने अमेरिकी टेलीकॉम सर्विस T-Mobile के साथ एक सेल्युलर पार्टनरशिप की है। Apple और Google से परेशानी होने पर Elon Musk लॉन्च करेंगे अपना स्मार्टफोन ब्रांड

क्या टेस्ला बना रही है स्मार्टफोन 

स्मार्टफोन का नाम tesla pi phone बताया जा रहा है. इसके अगले महीने दिसंबर में लॉन्च होने की बातें कही जा रही थीं. इस फोन में 8 जीबी रैम और 512 जीबी के इंटरनल स्टोरेज होगी. इसमें 40 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है. इसकी कीमत भारतीय रुपये में 70-80 हजार रुपये हो सकती है. हालांकि कंपनी ने इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.








 

2 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments