Thursday, April 25, 2024
Homeमनोरंजनसभी 6 मिशन इम्पॉसिबल फिल्मों को सबसे खराब से सर्वश्रेष्ठ की श्रेणी...

सभी 6 मिशन इम्पॉसिबल फिल्मों को सबसे खराब से सर्वश्रेष्ठ की श्रेणी में रखा गया

सभी 6 मिशन इम्पॉसिबल फिल्मों को सबसे खराब से सर्वश्रेष्ठ की श्रेणी में रखा गया, Mission Impossible movies ranked from worst to best मिशन: इम्पॉसिबल फ्रैंचाइज़ अब तक की सबसे लोकप्रिय एक्शन मूवी फ्रैंचाइज़ में से एक है। टॉम क्रूज़ अभिनीत मिशन: इम्पॉसिबल फिल्मों का पहला प्रीमियर लगभग 30 साल पहले सिनेमाघरों में हुआ था, और यह जल्द ही धीमा होने का कोई संकेत नहीं दिखा रहा है।

इस गर्मी में एक नई मिशन: इम्पॉसिबल फिल्म की आगामी रिलीज के साथ, यह स्वीकार करने लायक है कि इस फ्रेंचाइजी में प्रत्येक किस्त के साथ सुधार जारी है। बिना किसी देरी के, आइए मिशन: इम्पॉसिबल फिल्मों को सबसे खराब से सर्वश्रेष्ठ की श्रेणी में रखें।

लेकिन इससे पहले कि हम इसमें गहराई से उतरें, आइए मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन के 12 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले फिल्में देखने का सही क्रम स्थापित करें। इसके अतिरिक्त, मैं यह जानकारी प्रदान करूंगा कि आप मिशन को कहां देख सकते हैं: सिनेमाघरों में डेड रेकनिंग पार्ट वन का आनंद लेने से पहले असंभव फिल्में।

Mission: Impossible movies in order

  • Mission: Impossible (1996)
  • Mission: Impossible 2 (2000)
  • Mission: Impossible 3 (2006)
  • Mission: Impossible – Ghost Protocol (2011)
  • Mission: Impossible Rogue Nation (2015)
  • Mission: Impossible – Fallout (2018)
  • Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One (July 12, 2023)
  • Mission: Impossible – Dead Reckoning Part Two (July 28, 2024)

जून 2023 तक, मिशन: इम्पॉसिबल फिल्में विभिन्न प्लेटफार्मों पर देखी जा सकती हैं। वर्तमान में, पहली छह मिशन: इम्पॉसिबल फिल्में पैरामाउंट+ पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। प्रीमियम पैरामाउंट+ सदस्यता वाले सदस्य मिशन: इम्पॉसिबल, मिशन इम्पॉसिबल 2, मिशन: इम्पॉसिबल 3, घोस्ट प्रोटोकॉल, दुष्ट राष्ट्र और फॉलआउट का आनंद ले सकते हैं।

सभी 6 मिशन इम्पॉसिबल फिल्मों को सबसे खराब से सर्वश्रेष्ठ की श्रेणी में रखा गया, हालाँकि प्लूटो टीवी पर उपलब्धता का सुझाव देने वाली रिपोर्टें आई हैं, ऐसा लगता है कि वे रिपोर्टें गलत हैं। हालाँकि, आपको अभी भी मिशन: इम्पॉसिबल फिल्में अन्य सब्सक्रिप्शन वीडियो-ऑन-डिमांड (एसवीओडी) प्लेटफार्मों पर मिल सकती हैं, हालांकि यह संभावना है कि उन्हें किराए पर लेना या खरीदना आवश्यक होगा।

मिशन इम्पॉसिबल फिल्में आसानी से देखने के लिए, पैरामाउंट+ और अन्य लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तलाशने पर विचार करें जो किराये या खरीदारी के विकल्प प्रदान करते हैं।

RELATED ARTICLES
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Most Popular