You are currently viewing Apple ‌ शुरू कर सकता है अपना सर्च इंजन, Google को मिल सकती है एक बड़ी टक्कर

Apple ‌ शुरू कर सकता है अपना सर्च इंजन, Google को मिल सकती है एक बड़ी टक्कर

Apple ‌ शुरू कर सकता है अपना सर्च इंजन, Google को मिल सकती है एक बड़ी टक्कर

JUGADME

 

Apple ‌ शुरू कर सकता है अपना सर्च इंजन, Google को मिल सकती है एक बड़ी टक्कर: आइए जानते जानते है की Apple का नया सर्च इंजन के आने से लोगो को फायदा होगा। हालही में तो इसके फीचर के बारे में लोगो को जानना है तो में आपको इससे जुडी सभी जानकारी देने वाली हूँ। । Apple जल्द ही Google को टक्कर देने के लिए नया प्रोडक्ट लॉन्च कर सकता है.और कंपनी अपना सर्च इंजन लॉन्च करने वाली है.






Apple और Google मार्किट में कॉम्पिटिशन चल रहा है गूगल का कहना है की वह Apple को गूगल नहीं बनाने देगा ऐसा लगता है कि Apple सर्च इंजन पूरी कोशिश कर रहा है की अपनी जगह बना ले। और हालही में यह पता चला है की Apple सर्च इंजन को सही रूप से इस्तेमाल करने का मौका जनवरी में 2023 में मिलेगा।

Apple (@Apple) / Twitter

गूगल दुनिया का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला सर्च इंजन है जिसे आप और हम अपने लैपटॉप से लेकर अपने स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया करते हैं। स्मार्टफोन चाहे iOS हो या फिर Android दोनों ही डिवाइस को इस्तेमाल करने वाले लोग गूगल का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि आने वाले समय में आपको
Apple में Google नहीं देखने को मिलेगा क्योंकि 2023 सर्च इंजन आएगा।

Bond Index Ke Aane Se Kya Badlega 2023 में बॉन्ड इंडेक्स की शुरुआत होगी

2023 तक करना होगा इंतजार

टेक ब्लॉगर रॉबर्ट स्कोबल ने WWDC 2023 में Apple के द्वारा घोषित की जाने वाली चीजों की लिस्ट को निकाली किया है। Apple ‌ शुरू कर सकता है अपना सर्च इंजन, Google को मिल सकती है एक बड़ी टक्कर उन्होंने भविष्यवाणी की है कि ऐप्पल एक सर्च इंजन लॉन्च करेगा जो गूगल को टक्कर देगा।और ऐसा नहीं है की यह पहली बार हुआ है ऐसे गूगल को टककर दने के लिए कई ऐसे साइट लॉन्च होने की संभावना बड़ी है और ऐसे में यह भी गूगल की ही तरह काम करेगा और ऐसे जब गूगल जैसी सुविधा Apple देता है तो काम ही लोगो को लॉन्च होने से परेशानी होगी और ऐसे कहा जा रहा है की यह वैसे में फायदेमंद होगा।

2023 में बंद होगी गूगल की यह बेहतरीन सर्विस, जमकर हो रहा है विरोध

नए सॉफ्टवेयर वर्जन्स ला रही है Apple

Apple के नए सर्च इंजन को वैसे तो जनवरी में लॉन्च किया जायेगा लेकिन हालही में Apple का WWDC 2022 ईवेंट आने वाला है. Apple ‌ शुरू कर सकता है Apple ‌ शुरू कर सकता है अपना सर्च इंजन, Google को मिल सकती है एक बड़ी टक्कर अपना सर्च इंजन, Google को मिल सकती है एक बड़ी टक्कर इस ईवेंट में Apple MacBook Air के साथ लेटेस्ट iOS 16, iPad OS 16, WatchOS और MacOS 13 सॉफ्टवेयर अपडेट भी जारी कर सकता है.  इस साल सितंबर में iPhone 14 सीरीज भी लॉन्च की जाने वाली है.







3.7 3 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments